हैदराबाद में चुनाव नतीजे आने के बाद ओवैसी के उड़े होश, अमित शाह ने किया…

बीजेपी की जीत पर गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने विकास की जीत बताया और कहां कि तेलंगाना की जनता ने पीएम मोदी की नीतियों में भरोसा जताया है।

 

जिस तरह से तेलंगाना की जनता ने बीजेपी की नीतियों में भरोसा जताया है उससे साफ है कि डर दिखाने वाली राजनीति को लोगों ने तिलांजलि दे दी है। इसके अलावा गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डा ने कहा कि यह तो महज शुरुआत है जीत का कारवां आगे बढ़ता रहेगा।

चुनावी नतीजों के बारे ओवैसी ने दिलचस्प तर्क देते हुए बीेजेपी की जीत को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि इस दफा 51 में से 44 सीट हासिल हुई जबकि पिछली दफा पार्टी 60 सीटों पर चुनाव लड़ी थी।

इसके साथ ही बीजेपी जो ओल्ड सिटी पर सर्जिकल स्ट्राइक की बात कर रही थी उन पर मतदाताओं मे डेमोक्रेटिक स्ट्राइक कर दिया है। नतीजे सबके सामने हैं, यह बात सच है कि बीजेपी के खाते में 48 सीटें आई हैं। लेकिन तेलंगाना की जनता उनकी जीत पर ब्रेक लगा देगी।

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के नतीजे आ चुके हैं। इस दफा किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला है।लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि ओवैसी के गढ़ में बीजेपी दूसरे नंबर की पार्टी बनकर उभरी।

बीजेपी की जीत पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यह उनकी जीत जरूर है लेकिन तेलंगाना की जनता उनकी जीत के कारवां को रोकेगी। इसके साथ ही एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि बड़ी बात यह है कि शाह औक योगी जहां जहां प्रचार करने गए वहां बीजेपी को शिकस्त का सामना करना पड़ा।