हैदराबाद चुनाव : मंदिर में पूजा के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने शुरू किया रोड शो, देख कांप उठे ओवैसी

चुनाव से पहले एआईएमआईएम पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि भाजपा ने इस चुनाव में इतने लोगों को बुला लिया है, अब खाली डोनाल्ड ट्रंप का आना बाकी है।

वो भी आ जाएं तो भी कुछ नहीं होगा। क्योंकि उसका भी हाथ थामकर पीएम मोदी ने कहा अबकी बार ट्रंप सरकार लेकिन वो भी गड्ढे में गिर गया। उन्होंने कहा कि ये लोग लाख जिन्ना जिन्ना कर लें। हमने जिन्ना की मोहब्बत को ठुकराया। जो रजाकार थे पाकिस्तान चले गए और जो वफादार थे वो हैदराबाद में रह गए।

आपको बता दें तेलंगाना के हैदराबाद में निकाय चुनाव होने वाले हैं। हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव 1 दिसंबर को होंगे और इसके परिणाम 4 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। ये चुनाव निकाय की 150 सीटों के लिए होंगे।

हैदराबाद पहुंचे गृहमंत्री आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। ये प्रेस कॉन्फ्रेंस हैदराबाद के नामपल्ली में स्थित पार्टी कार्यालय में दोपहर करीब 3 बजे होगी। अमित शाह का निकाय चुनाव के लिए रोड शो प्रचार के आखिरी दिन हो रहा है। आज शाम छह बजे प्रचार करने का समय खत्म हो जाएगा।

तेलंगाना में होने जा रहे हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कई दिग्गज नेताओं को उतारा है। अभी तक पार्टी की ओर से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई नेता हैदराबाद आ चुके हैं।

रविवार को गृहमंत्री अमित शाह भी हैदराबाद पहुंचे हैं। यहां उन्होंने हैदराबाद के सिकंदराबाद में रोड शो किया है। इस रोड शो से पहले गृहमंत्री ने भाग्य लक्ष्मी मंदिर में जाकर पूजा अर्चना भी की।