हिना व प्रियांक से बेहद नाराज़ होने की वजह से लव त्यागी ने किया यह काम

बिग बॉस 11 में हिना खान-प्रियांक शर्मा-लव त्यागी की दोस्ती ट्रेंड में रही थी. शो खत्म होने के बाद भी तीनों की दोस्ती जारी रही. लेकिन अब लगता है इनकी दोस्ती को किसी की नजर लग गई है. खबरों के मुताबिक, हिना खान और प्रियांक शर्मा से लव त्यागी नाराज हैं. इसलिए लव ने प्रियांक और हिना को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

हालांकि लव त्यागी से नाराज होने की क्या वजह रही? तीनों की दोस्ती में किस वजह से दरार आई, इसकी वजह अभी सामने नहीं आई है. मगर प्रियांक शर्मा और हिना खान की दोस्ती बरकरार है. दोनों को हाल ही में कुकिंग शो किचन चैम्पियन में देखा गया था. सेट से दोनों की तस्वीरें सामने आई थीं. बिग बॉस से निकलने के बाद हिना खान और प्रियांक शर्मा अपने करियर में बिजी हैं. वहीं लव त्यागी ज्यादा नहीं आते हैं.

वहीं प्रियांक शर्मा वेब सीरीज और कई म्यूजिक एलबम में नजर आए हैं. चर्चा है कि वे जीटीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य से बतौर टीवी एक्टर डेब्यू करेंगे. शो में उन्हें अभि-प्रज्ञा के बेटे का रोल ऑफर हुआ है. सीरियल में 20-25 सालों का लीप आने वाला है. हालांकि कुमकुम भाग्य में रोल मिलने की प्रियांक की तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.