हिना खान ने पानी में लगाई आग, देख लोग हुए पगाल

हिना आए दिन अपने मालदीव वेकेशन की तस्वीरें शेयर करती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस अपने पोस्ट्स के जरिए फैंस को टाइम-टाइम पर अपडेट देने के साथ ही जबरदस्त विजुअल ट्रीट भी दे रही हैं।

 

तेजी से वायरल हो रही हिना की तस्वीरें इस बात का सुबूत है कि वो इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोइंग भी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है।

ब्लू और पिंक कलर की बिकिनी पहने हिना खान पानी में अपना जलवा बिखेरती देखी जा सकती हैं। नीले आसमान के नीचे पानी में खड़ी हिना खान मौसम का मजा लेती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक बड़ी हैट भी पहनी हुई है। हिना के बेहतरीन पोज और नेचुरल ब्यूटी ने हर किसी का दिल जीत लिया है। हर किसी को एक्ट्रेस की तारीफ करते देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों के साथ हिना ने कैप्शन में दो लाल दिल बनाए हैं। इसका मतलब साफ है कि एक्ट्रेस अपने मालदीव वेकेशन को काफी ज्यादा इन्जॉय कर रही हैं।

हिना के फैंस भी कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर वाले इमोजी बना रहे हैं। एक्ट्रेस की इन हालिया वायरल हुई तस्वीरों को महज 3 घंटे में ही तकरीबन 4 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

टीवी और बॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और हुस्न का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती नजर आ रही हैं। हिना की अदाएं और तस्वीरें जबरदस्त लाइमलाइट में छाई हुई हैं।

मालदीव की तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम का टैंपरेचर काफी ज्यादा हाई कर दिया है। इसी बीच वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस को पानी में आग लताते पाया गया है।