हिना खान के इस नए लुक ने मचाया धमाल, देख लोग हुए पागल

ये एक मॉनसून सॉन्ग है जिसका टाइटल भी ‘बारिश बन जाना’ रखा गया है. इसकी शूटिंग कश्मीर की हसीन वादियों में हुई है. इसकी मेकिंग वीडियो भी हिना खान ने बीते दिनों इंस्टाग्राम में शेयर की थी और बताया था कि किस तरह माइनस तापमान में इस खूबसूरत गाने को शूट किया गया है. इस वीडियो में हिना खान ढेर सारे कपड़ों से ढकी हैं, सामने अंगीठी भी जल रही है लेकिन फिर भी वो बुरी तरह कांपते हुए नज़र आ रही हैं.

हिना खान(Hina Khan) का ये नया रोमांटिक गाना है जिसका म्यूजिक भी काफी शानदार है और रूह को सुकून को पहुंचाने वाला है. मंगलवार को इस गाने का टीजर जारी किया गया .

जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं पूरा गाना 3 जून यानी कि गुरुवार को रिलीज किया जाएगा जिसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं.

हिना खान(Hina Khan) और शाहीर शेख(Shaheer Sheikh) जल्द ही एक नए वीडियो सॉन्ग ‘बारिश बन जाना'(Baarish ban jaana song) में साथ नजर आने वाले हैं.

इस गाने की शूटिंग पिछले महीने ही हुई जिसे लेकर दोनों ही कलाकार काफी एक्साइटेड हैं. अब इस गाने का टीज़र सामने आया है जिसमें हिना और शाहीर की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त लग रही है वही गाना रूह को सुकून पहुंचा रहा है.