हाल ही में अपने एक वीडियो के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई ये एक्ट्रेस

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. लेकिन हाल ही में शेयर किए गए एक वीडियो के चलते एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, उन्होंने एक मोबाइल फोन का प्रमोशनल वीडियो और फोटो शेयर किए. इसके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा उसके चलते एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है.

उन्होंने लिखा, ‘फाइनल वीडियो यहां है. आपको हाई रेस वीडियो कुछ समय में मेल करेंगे. तो प्लीज लास्ट वीडियो अपलोड करने के लिए इसका उपयोग करें. नीचे कैप्शन लिखा.’ एक्ट्रेस ने ये लाइन्स अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिख दी और पोस्ट में इन लाइन्स के बाद उनका वीडियो से संबंधित कैप्शन शुरू हो रहा था.  ये ही गलती उन पर भारी पड़ गई.  इसी कॉपी-पेस्ट के चलते उन्हें ट्रोल कर दिया गया.

एक यूजर ने लिखा- कॉपी करने लिए Ctrl C+ Ctrl V काफी नहीं है. इसके लिए दिमाग की भी जरूरत होती है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ये डायरेक्शन लैस हैं. (दिशा पता- नहीं). एक यूजर ने लिखा- कॉपी पेस्ट कैसे करते हैं ये दिशा को पता नहीं.

बता दें कि ये पोस्ट अब डिलीट कर दी गई है. वहीं दिशा के कुछ फैंस ने इस बात की ओर भी ध्यान आकर्षित किया कि ये गलती शायद उनकी सोशल मीडिया टीम से हुई हो और उनसे नहीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा फिल्म ‘भारत’ में काम करती नजर आएंगी. फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. वहीं ऐसी खबरें हैं कि दिशा मूवी में सलमान खान की बहन का किरदार निभाती दिखेंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म में कई खतरनाक स्टंट करेंगी. इसकी तैयारी के वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए थे.