हालत ख़राब होने के कारण बिग-बॉस-14 से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट , पहली बार किसी को हुआ ऐसा…

इस बीच विकास गुप्ता ने मंगलवार के एपिसोड में दोबारा से शो में एंट्री ली है। जबकि सोनाली फोगाट भी जल्दी ही वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में शामिल होने वाली हैं।

 

 

अर्शी शो में विकास को वापस आया देखकर चौक गई। उसने विकास को चाय भी ऑफर की। विकास को घर में उन सभी लोगों से बात करते हुए देखा गया जो उसके आने से खुश थे।

इस बार बिग बॉस ने कंटेसटेंस्ट को एक-दूसरे को नॉमिनेट करने का बहुत ही अनोखा तरीका दिया है। बिग बॉस ने उन्हें यह मौका दिया है कि वे खुद डिसाइड करके बता सकते हैं कि अब कौन घर में रहने के लायक नहीं है।

आपको बता दें कि इस हफ्ते मनु पंजाबी, एज़ाज़ खान, राहुल महाजन और अभिनव शुक्ला में से कोई एक शो से बाहर होने की लिस्ट में नॉमिनेट हुए थे, लेकिन अब मुन पंजाबी बीमार होकर शो से निकल जाने के कारण इस लिस्ट से बाहर हो गए हैं।

बिग बॉग-14 ने अब एक और नया मोड़ ले लिया है। बिग बॉस में चैलेंजर के रूप में आए मनु पंजाबी को अब स्वास्थ्य समस्याओं के कारण बिग बॉस का घर बीच में छोड़कर वापस जाना पड़ रहा है। मनु फिलहाल मेडिकल ऑब्जर्वेशन में हैं और पूरी तरह से ठीक होने के बाद दोबारा से शो को जॉइन करेंगे।