हाथ में रंग बिरंगा टैटू बनवाकर पार्टी में दिखे तैमूर

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर ऐसे सेलिब्रिटी किड हैं जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर तो चर्चा में रहते ही हैं इसी के साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी तैमूर सभी के चहेते हैं. पॉपुलैरिटी के मामले में तो उन्होंने अपने मां-बाप को भी पीछे छोड़ दिया है. लेकिन इस बार उनका एक अलग अवतार देखने को मिला है.

वे अपनी मां करीना के साथ एक पार्टी में हाथ में रंग बिरंगा टैटू बनवाकर पहुंचे हैं. ग्रीन कलर की शर्ट और डेनिम जीन्स में वे काफी कॉन्फिडेंट नज़र आ रहे हैं. डेशिंग अंदाज में चलते हुए वो इतने प्यारे लग रहे हैं कि उन्हें गोद में उठाने के लिए किसी का दिल मचल पड़ेगा.

हाल ही में सैफ और करीना तैमूर के साथ साउथ अफ्रीका में छुट्टियां सेलिब्रेट कर मुंबई लौटे हैं. उनके वैकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई और जमकर वायरल भी हुईं. इस दौरान तैमूर की घुड़सवारी करते हुए भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पंसद की गईं. इस तस्वीर में तैमूर हमेशा की तरह काफी क्यूट लग रहे हैं और उनके साथ सैफ और करीना अपने-अपने घोड़ों पर बैठे हैं. तस्वीर को देखकर को लगता है कि सैफ घोड़ा चालक को तैमूर को सही से बिठाने के लिए कह रहे हैं.