हाथरस घटना को लेकर पीएम मोदी ने सीएम योगी को दिया ये बड़ा आदेश, कहा दोषियों के खिलाफ करे…

इस मामले को लेकर शिवसेना सांसद और प्रवक्‍ता संजय राउत ने कहा है कि हाथरस में जो घटना हुई है वो दिल दहलाने वाली है। हाथरस की घटना ने निर्भया घटना की याद दिलाई, तब UPA की सरकार थी।

 

ऐसी घटनाओं में सरकार चाहे कोई भी हो प्रशासन के कामकाज पर सवाल है। निर्भया के लिए इंसाफ की गुहार लगाने वाले हमारे साथी आज सत्ता में है। उन्‍होंने कहा, ‘उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में जब ऐसी घटना होती है, तब लोग चुप रहते हैं। लेकिन सरकार किसकी है, इसका ऐसी घटना में ज्यादा रोल नहीं होता, लेकिन प्रशासन का काम है कि दोषियों को फांसी तक पहुंचाए।’

योगी सरकार ने एसआईटी का गठन किया और एक सप्‍ताह में रिपोर्ट सौंपने की बात कही है। गृह सचिव भगवान स्वरूप की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय टीम गठित की गई है, जिसमें डीआईजी चंद्र प्रकाश और आईपीएस पूनम सदस्य होंगे। इसके साथ ही सीएम योगी ने फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में मुक़दमा चलाने के दिए निर्देश और दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने का आदेश दिया।

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथरस की घटना पर बात की है और कहा है कि दोषियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई की जाए।’ इसके साथ ही सीएम ने इस मामले में एसआईटी का गठन किया है।

हाथरस में युवती से गैंगरेप के बाद बर्बरता को लेकर सियासत गरमाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की है। प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम से बात करते हुए दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने को कहा है। इस बात की जानकारी खुद सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने दी है।