हाथरस केस : सामने आया ये बड़ा सच, राहुल गांधी बोले सरकार नहीं कर पाएगी…,

प्रियंका गांधी ने कहा कि हाथरस के पीड़ित परिवार के 5 सवाल हैं. सुप्रीम कोर्ट के जरिए पूरे मामले की न्यायिक जांच हो. हाथरस के DM को सस्पेंड किया जाए और किसी बड़े पद पर नहीं लगाया जाए.

 

हमारी बेटी के शव को बगैर हमसे पूछे पेट्रोल से क्यों जलाया गया? हमें बार-बार गुमराह किया, धमकाया क्यों जा रहा है? हम इंसानियत के नाते चिता से फूल चुनकर लाए मगर हमें कैसे माने कि यह शव हमारी बेटी का है भी या नहीं? प्रियंका गांधी ने कहा कि इन प्रश्नों के उत्तर पाना इस परिवार का हक है और यूपी सरकार को जवाब देना पड़ेगा.

राहुल गांधी ने कहा कि मैं हाथरस के पीड़ित परिवार से मिला और उनका दर्द समझा. मैंने उन्हें विश्वास दिलाया कि हम इस मुश्किल वक्त में उनके साथ खड़े हैं और उन्हें न्याय दिलाने में पूरी मदद करेंगे. वहीं प्रियंका गांधी ने उन मांगों और सवालों को ट्वीट किया जिनका जवाब पीड़ित परिवार सरकार से मांग रहा है.

राहुल और प्रियंका का योगी सरकार पर निशाना दोनों नेताओं ने पीड़ित परिवार से की मुलाकातपीड़िता के पिता को दिया 10 लाख का चेक हाथरस कांड में उत्तर प्रदेश सरकार को घेरने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की.

करीब एक घंटे की हुई इस मुलाकात में कांग्रेस के दोनों नेताओं ने परिवार का हाल जाना और सांत्वना दी. इसके बाद राहुल और प्रियंका ने ट्वीट के जरिए योगी सरकार पर प्रहार किए. राहुल गांधी ने कहा कि यूपी सरकार चाह कर भी मनमानी नहीं कर पाएगी, क्योंकि अब इस देश की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए पूरा देश खड़ा है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि यूपी सरकार चाह कर भी मनमानी नहीं कर पाएगी, क्योंकि अब इस देश की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए पूरा देश खड़ा है.