हाथरस केस : सामने आया ये बड़ा सच, CBI की चार्जशीट पर पीड़िता की भाभी बोलीं…

देश में कोरोना वायरस के 25,153 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या एक करोड़ के पार पहुंची। देश में अब तक कोरोना वायरस से 1,45,136 मौतें हुई हैं और ठीक हुए मामलों की संख्या 95,50,712 है। देश में अब सक्रिय मामलों की संख्या 3,08,751 है।

डुंडीगल में एयर फोर्स अकादमी में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “अब आप जिस संगठन के अंग हैं, उसका एक गौरवशाली इतिहास रहा है। देश की संप्रभुता, एकता और अखंडता की रक्षा के लिए भारतीय वायुसेना ने जरूरत पड़ने पर, दुश्मनों के हौसले पस्त करने वाले शौर्य और पराक्रम का प्रदर्शन किया है।”

हाथरस गैंगरेप और हत्या मामले में सीबीआई द्वारा चार्जशीट दायर करने के बाद पीड़िता की भाभी का बयान सामने आया है। पीड़िता की भाभी ने कहा कि उनकी ननद का अंतिम बयान बेकार नहीं गया। पीड़िता के परिवार ने कहा कि हम जानते हैं कि इससे हमारी बहन वापस नहीं आ जाएगी, लेकिन यह ऐसा है जिससे हमें खुशी नहीं मिलेगी, मगर इसे ऐसे देखें कि कम से कम हम जो बोल रहे थे वो सही था।

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत, गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, बीएस हुड्डा, अंबिका सोनी और पी चिदंबरम दिल्ली में 10, जनपथ पर पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ बैठक के लिए पहुंच गए हैं।