हाथरस केस : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल गांधी, बड़ी संख्या में…, अब नहीं रोक पाएँगी पुलिस

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, “यूपी सरकार नैतिक रूप से भ्रष्ट है. पीड़िता को इलाज नहीं मिला, समय पर शिकायत नहीं लिखी, शव को जबरदस्ती जलाया, परिवार कैद में है, उन्हें दबाया जा रहा है. अब उन्हें धमकी दी जा रही कि नार्को टेस्ट होगा.

 

ये व्यवहार देश को मंजूर नहीं. पीड़िता के परिवार को धमकाना बंद कीजिए.” राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा, “दुनिया की कोई भी ताकत मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती.”

प्रशासन पर उठ रहे सवालों को लेकर सीएम योगी ने शुक्रवार को ट्वीट करके कहा कि अपराधियों का समूल नाश सुनिश्चित है. उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश में माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है.

इन्हें ऐसा दंड मिलेगा जो भविष्य में उदाहरण प्रस्तुत करेगा. आपकी यूपी सरकार प्रत्येक माता-बहन की सुरक्षा और विकास के लिए संकल्पबद्ध है. यह हमारा संकल्प है-वचन है.” यहां पढ़िए हाथरस कांड से जुड़े अपडेट..

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 19 वर्षीय दलित लड़की के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले को लेकर देशभर में रोष बना हुआ है. विपक्षी दल इस मामले पर राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और तृणमूल कांग्रेस समेत अन्य दल भी सरकार पर हमलावर हैं. पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग पार्टियों के नेता हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने जाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन पुलिस उन्हें रास्ते में ही रोक दे रही है.