हरिद्वार पहुंचकर शिल्पा शेट्टी ने किया ये काम , वायरल हुआ विडियो

उन्होंने लिखा ‘मेरे लिए, हरिद्वार में इस मंत्र का जाप करना, जो कि योग का जन्मस्थान है (COVID-19 से जन्म से बहुत पहले) जो उपचारात्मक था। उन्होंने बताया कि इस मंत्र में स्वस्थ करने की शक्ति है, मुझे इस मंत्र से शांति पाने में मदद मिलती है, चाहे मैं कहीं भी हूं।

शिल्पा ने लोगों से कहा कि इस जाप को प्रतिदिन 11 बार करें और फिर चमत्कार को देखें। कठिन समय में शांति पाने में क्या मदद करता है? शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक 2 लाख से ज्यादा फैंस ने अपना रिएक्शन दिया है।

वीडियो में वो हरिद्वार में गंगा घाट पर पुजारियों के साथ मंत्र का जप कर रही हैं। पारंपरिक परिधान पहनकर शिल्पा हाथ जोड़कर भगवान शिव की प्रार्थना करती दिख रहीं है। वीडियो शेयर करने के साथ शिल्पा शेट्टी ने मंत्र के अर्थ और उसकी प्रासंगिकता को भी शेयर किया।

उन्होंने लिखा कि यह मंत्र दीर्घायु की शुभकामना देता है, विपत्तियों को दूर करता है और असामयिक मृत्यु को रोकता है। शिल्पा ने बताया कि यह आशंकाओं को भी दूर करता है और समग्र रूप से ठीक करने की शक्ति देता है।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सोमवार को महा मृत्युंजय मंत्र का जाप करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो हरिद्वार में गंगा घाट का है।

प्रार्थना का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि महामृत्युंजय मंत्र को सबसे शक्तिशाली शिव मंत्र माना जाता है। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी सफेद रंग के सलवार सूट में नदी के किनारे हाथ जोड़कर मंत्र का जाप कर नजर आ रहीं हैं। शिल्पा के वीडियो शेयर करने के बाद वो देखते ही देखते वो वायरल हो गया है।