हरिद्वार के गैंडीखाता में फास्ट फूड की दुकान में हो रहा था ये, छापा मारने आई पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

हरिद्वार क्षेत्र के गांव गैंडीखाता में एक फास्ट फूड की दुकान से देसी शराब के पव्वे बरामद कर दुकानदार को पकड़ कर लेकर जा रही पुलिस टीम को ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। कांस्टेबलों की वर्दी फाड़ दी। एसआई को चोटें आई है। घटना शनिवार देर रात की है। मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस ने कई जगह दबिश दी, लेकिन आरोपी अभी पकड़ से बाहर हैं।

जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर एसआई कर्मवीर सिंह की अगुवाई में कांस्टेबल राजेंद्र और दीपक ने गैंडीखाता में फास्ट फूड की दुकान पर छापा मारा। पुलिस टीम ने दुकान के अंदर से देसी शराब के 55 पव्वे एवं बीयर की कुछ खाली बोतलें बरामद कीं। पुलिस टीम जब फास्ट फूड की दुकान के संचालक आशीष कलूडा को हिरासत में लेकर थाने ले जाने लगी तो ग्रामीण विरोध पर उतर आए। उन्होंने पुलिस टीम संग हाथापाई कर दी। बरामद किए गए शराब के पव्वे छीनकर नष्ट कर दिए। पुलिस टीम को दौड़ा दौड़ा कर पीटा।

कांस्टेबल राजेंद्र और दीपक की वर्दी फाड़ दी गई। एसआई कर्मवीर सिंह भी चोटिल हो गए। पुलिस टीम को पीटे देने की सूचना पर महकमे में अफरा तफरी मच गई। एसओ दीपक कठैत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। पुलिस ने उनकी धरपकड़ में जगह जगह दबिश दी, लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ सके ।

एसओ के मुताबिक पुलिस पार्टी पर हमला करने के आरोप में बलवंत नेगी, विक्की चौहान, शूरवीर कलूड़ा, विनोद पोखरियाल, सुंदर सूरी, आशीष कलूड़ा और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी कर्मचारी से मारपीट, वर्दी फाड़ना, बलवा समेत प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।