हजारों हवसी शिकारीयों के बीच फंसी ये मासूम लड़की, सब ने मिलकर बुझाई प्यास

महिलाओं से जुड़े अपराध तो आप हर रोज सुनते आ रहे हैं लेकिन आज हम आपको उसी से जड़े कुछ तथ्‍य बताने जा रहे हैं जो इस समाज का एक खौफनाक सच है। इस सच को जानते ही आपकी रूह काँप जाएगी। आज हम बताने जा रहे हैं कि कैसे एक मासूम लड़की हजारों दरिंदों के बीच फंस जाती है और दरिंदे उसे नोंचने के लिए हज़ारों भेडियें घेर लेते हैं।

इस परिस्थिति में केाई भी लड़की होगी तो उसकी हालत ऐसे ही खराब हो जाएगी। यही कारण है कि इस समाज में आज कोई भी अपनी बेटी को सुरक्षित महसूस नहीं करता और कभी देर तक अपने बेटी या महिला को घर से बाहर नहीं रखना चाहता।  इस परिस्थिती में न कोई घर वाला साथ होता है और न बाहर का कोई साथ देता है अगर कोई साथ देने वाला होता है तो वो सिर्फ उपर वाला होता है।

तहररुष जमाई एक पुराना खानाबदोश खेल है जिसमे शिकार होती है। इस खेल में एक लड़की को कई शिकारी मिलकर अपनी हवस को पूरा करते हैं यह खेल हर साल मासूम लडकियों की जिंदगी बर्बाद करता है और बीच सड़क पर हो रहे इस अत्याचार को रोकने वाला कोई नहीं है क्‍योंकि बाहरी देशों का मीडिया भी बिका हुआ है इसलिए इजिप्ट में हो रहे इस भीषण अत्याचार का खुलासा नहीं करता है।

लेकिन दुर्भाग्‍य की बात तो ये है कि इस खेल को भारत में भी खेला गया लेकिन मीडिया वालों ने तुरंत इसका खुलासा किया और इसे बंद करवाया गया। बता दें कि भारत देश के बेंगलुरू शहर में इस खेल को दोहराया गया। लेकिन प्रशासन ने इसे बड़ा रूप लेने से पहले ही इसपर काबू पा लिया नहीं तो आज भारत भी इस कुप्रथा से पीडित होता।