स्मार्टफोन LG Velvet को ख़रीदना हुआ आसान , जानिए कीमत और फीचर

फ्लिपकार्ट पर मिल रहे आफर की बात करें तो कई डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए इसपर भारी छूट दी जा रही है. इस फोन के लिए अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड पर 5,000 रुपये, फेडरल बैंक के डेबिट कार्ड पर 10% (1,500 रुपये तक) और RBL बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 5,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है.

 

भारत में इस डिवाइस की कीमत 36,990 रुपये रखी गई है. वहीं ड्यूल स्क्रीन अक्सेसरी के साथ इसे 49,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा. जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट ने फिलहाल सिर्फ डुअल स्क्रीन कॉम्बो को प्री-ऑर्डर के लिए पेश किया है. LG Velvet डुअल स्क्रीन कॉम्बो को ऑरोरा सिल्वर और न्यू ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है.

टेक वेबसाइट गिजबोट के मुताबिक LG Velvet फोन को 30 अक्टूबर को लॉन्च किया जाना था लेकिन अब कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन को 12 नवंबर को लॉन्च कर सकती है. फ्लिपकार्ट पर इस फोन को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया गया है, जहां इसपर कई खास ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

त्योहारी सीजन में तमाम मोबाइल निर्माता कंपनियां अपने सबसे बेस्ट फोन्स को बाजार में उतारना चाहती हैं. इसी कड़ी में कोरियन इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी LG ने अपने बहुप्रतीक्षित डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन LG Velvet की प्री बुकिंग शुरू कर दी है.