स्कोडा के इस कार के सामने फेल हुई ऑडी और मर्सिडीज

पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी स्कोडा ने भारत में अपनी नई लग्जरी कार कार सुपर्ब स्पोर्टलाइन को लॉन्च किया है। इस कार के लुक देखने के बाद आपकी आँखें चौधियां जाएंगी। जानकारी के अनुसार स्कोडा ने इस कार को Lauren और Klement ट्रिम के नीचे पोजिशन किया है। कंपनी ने इस कार के लुक पर काफी मेहनत किया है।

Image result for स्कोडा

स्कोडा ने इस शानदार कार में कई ऐसे फीचर्स दिए है जो किसी और कंपनी के कारों में देखने को नही मिलते है। कंपनी ने इस कार में लाल और काले रंग के पेंट का इस्तेमाल किया है। जिसके बाद यह कार ने काफी शानदार स्पोर्टी लुक धारण कर लिया है।

आपको बता दें कि स्कोडा ने इस नई सुपर्ब स्पोर्टलाइन कार में क्रोम का इस्तेमाल न के बराबर किया गया है। वही इस कार के ह्वील्स में ब्लैक कलर के 19-इंच का अलॉय व्हील दिया गया है जिसे काले रंग से फिनिश किया गया है। इसके अलावा इस कार में सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग, एबीएस और ईबीडी, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल-होल्ड कंट्रोल, हिल-ब्रेक असिस्ट, ट्रैक्शन कंट्रोल, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर और रियर रिव्यू कैमरा जैसे शानदार फीचर्स दिया गया है।

स्कोडा द्वारा इस कार में अलकतरा, एल्यूमिनियम और कार्बन फाइबर का इस्तेमाल कर कई पार्ट्स को डिजाइन किया है। इसमें कंपनी ने अलग से इसके इंटीरियर में लाल रंग के एक्सेंट्स दिया है जो कि इस कार के इंटीरियर को एक प्रीमियम लुक दिया है। जिसके बाद यह कार एक शानदार लग्जरी कार का रुप धारण कर लिया है। इसके डिजाइन और लुक के आगे ऑडी और मर्सिडीज जैसी बड़ी लग्जरी ब्रांड की कारें भी फिकी लगती है।