सोफी चौधरी ने शेयर किया ये विडियो , देख लोग हुए दीवाने

सोशल मीडिया पर भी लोगों को सोफी चौधरी का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. मालदीव के बीच पर नीले-नीले पानी के बीच ब्लू बिकिनी में वर्कआउट करती हुई सोफी के सेक्सी फिगर को देखकर लोग आहें भर रहे हैं. यूजर्स ना सिर्फ इसे पसंद कर रहे हैं बल्कि इसपर अपने कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं.

एक्ट्रेस, सिंगर, होस्ट सोफी चौधरी जितनी मल्टीटैलेंटेड हैं वैसे ही वो कई तरह की एक्सरसाइज से खुद को फिट भी रखती हैं. अपनी टोंड बॉडी को मेन्टेन रखने के लिए वो कठिन वर्कआउट और डाइट रूटीन फॉलो करती हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बीच पर एक्सरसाइज कर रही हैं. उनके वीडियो में कई तरह की पिलेट्स (Pilates) और स्ट्रेचिंग (Stretching) एक्सरसाइज बताई गयी है, जिसे देखकर आप भी अपने बॉडी पर जमा फैट को कम कर सकती हैं.

परफेक्ट फिगर मेन्टेन करने के लिए अधिकतर एक्ट्रेस एक्सरसाइज, योग, जिम, डाइट का स्ट्रिक्ट रूटीन फॉलो करती हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

इन दिनों बॉलीवुड के ज्यादातर सेलिब्रिटी वेकेशन पर हैं. ऐसे में वो कई खूबसूरत लोकेशनों पर वर्कआउट करते हुए एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने अपनी एक्सरसाइज का एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप भी टोंड बॉडी बना सकते हैं.