सोनी टीवी के रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में जज बनने आ रहे ये दोनों

गत वर्ष सोनी टीवी के रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में जज अन्नू मलिक के मीटू कैम्पेन में लगे यौन उत्पीडऩ के आरोपों के बाद जज के रूप में नजर आए गायक जावेद अली एक बार फिर से सोनी टीवी के रियलिटी सिंगिंग शो को जज करते नजर आने तैयारी में हैं। हालांकि इस बार उनका यह शो ‘इंडियन आइडल’ नहीं होगा अपितु इस बार वे बच्चों के सिंगिंग रिएलिटी शो में जज बनेंगे।

जावेद अली ने अपने एक बयान में कहा है कि, ‘मैंने इंडियन आइडल में बहुत अच्छा समय बिताया और अब मैं ‘सुपरस्टार सिंगर’ के साथ अपना सफर जारी रखूंगा। यह 2 से 14 वर्ष के बच्चों के लिए सिंगिंग रियलिटी शो है। हम जल्द ही भारत भर में इसके ऑडिशंस लेंगे।’

गुजारिश और जोधा अकबर सरीखी फिल्मों के लिए लोकप्रिय गीत गा चुके जावेद अली के साथ सुप्रसिद्ध संगीतकार व अभिनेता हिमेश रेशमिया भी बच्चों के हुनर को जज करते नजर आएंगे। हिमेश रेशमिया कई म्यूजिक हिट फिल्मों में संगीत दे चुके हैं। वे स्वयं भी एक गायक हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने कई और भी रियलिटी सिंगिग शो में जज के रूप में काम किया है। बताया जा रहा है कि इस शो में इन दोनों के साथ नेहा कक्कड़ भी नजर आएंगी जिन्होंने गत वर्ष सोनी टीवी के ही शो ‘इंडियन आइडल’ को अन्नू मलिक, जावेद अली के साथ जज किया था। यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।