सैमसंग ने नई टीवी सीरिज को Unbox Magic Every day कैंपन के तहत् किया पेश

आज हम आपको सैमसंग स्मार्ट टीवी के बारे में बतायेंगे, जिनको कंपनी ने भारत में लाँच की है और इनको आप खरीद सकते हो। क्योंकि इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोग शाम को टीवी देखते हैं। सैमसंग ने स्मार्ट टीवी में भी एंट्री कर ली हैं। इन टीवी में कई फीचर्स आपको मिल जायेगे। सैमसंग ने नई टीवी सीरिज को Unbox Magic Every day कैंपन के तहत् पेश किया गया हैं।

इन स्मार्ट टीवी की बात करे तो यह आपको शुरूआती कीमत 24,900 रूपये में आपको मिल जायेगी। यह टीवी आपको 32 इंच से लेकर 82 इंच तक के साइज की स्मार्ट टीवी मिल जायेगी। यह टीवी आपको हाई डेफिनेशन पिक्चर क्वालिटी के साथ मिल जायेगी। इनको आप कंपनी की साइट से आराम से खरीद सकते हो।

इनकी खास बात है कि इनको आप कम्प्यूटर में बदल सकते हो। इनमें डॉक्यूमेंट्स बनाने, क्लाउड पर काम तक कर सकते हो। कंपनी के अनुसार यह टीवी रेंज Knox के द्वारा सिक्योर की गई है। क्लाउड सर्विसेज Microsoft Office 365 पर आधारित हैं। इसके साथ ही आपको कई अनेक फीचर इस टीवी में मिलेंगे।

Home Cloud फीचर के तहत टीवी एक वर्चुअल क्लाउड की तरह काम करता है, यह आपके मनपंसद मोमेंट्स को अपने आप ही स्टोर कर सकता हैं, यानी कि इसमें स्टोर करने की भी सक्षमता हैं। इन फाइल्स को वायरलेसली दूसरे स्मार्टफोन में टीव के साथ जोड़ा जा सकता हैं। इस पूरे प्रोसेस के लिए इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता नही पड़ती हैं। इन टीवी को आप आराम से आनलाइन खरीद सकते हो।