सेक्स के दौरान ना छुयें महिलाओं के ये अंग, नहीं तो हो सकता है ये…?

बताया जाता है कि अकसर सभी लोगों के द्वारा यह कहा जाता है कि शारीरिक संबंबध बनाने के बाद लोग आराम महसूस करते हैं और उनका पूरे दिन का स्ट्रेस भी कम हो जाता है। इसके आगे आपको बता दें कि यदि किसी दिन पुरूष पार्टनर महिला पार्टनर के साथ ऐसा नहीं करता है तो वह सोच पड़ जाती है कि आखिर आज ऐसा क्यों नहीं किया गया । महिला के द्वारा पुरूष के साथ रोमांस करने के बाद भी पुरूष ऐसा शारीरिक संबंध नहीं बनाता हैं तो उसकी शारिरिक संबंध बनाने की इच्छा खत्म हो जाती है। मगर क्या आप जानते हैं कि हमारे शरीर में ऐंसे एक्यूप्रेशर पॉइंट होते हैं जिनको दबाने से पार्टनर की अपने आप ही इच्छा हो जाती है।

Related image

स्टोमक प्वाइंट: आपको बता दें कि, पेट में नाभी की जगह पर उंगललियों के पोर से 4-5 मिनिट तक प्रेशर डाले और जिसके बाद में नाभी से थोड़ा सा नीचे जाएं, थोड़ी देर वहां पर प्रेशर बना कर रखें। इससे पाटर्नर की सेक्स डिजायर बढ़ने लगती है।

किडनी प्वाइंट: बताया जाता है कि, किडनी एंकल बोन से जुड़ी होती है। अपने एंकल पर उंगलियों से प्रेशर डालें। इससे धीरे-धीरे आपके शरीर में लिबिडो हार्मोन बढ़ने लगेगा और आपके शरीर में शारीरिक संबंध बनाने डिजायर बढने लगती है।