सूरत के एक कार्यक्रम में महिला एंकर पर भड़कीं BJP नेता मौसमी चटर्जी

हाल में भाजपा से जुड़ने वालीं मौसमी चटर्जी सोमवार को सूरत के एक कार्यक्रम में पहुंची। जहां उनकी सलाह ने वहां मौजूद सभी लोगों को हैरान कर दिया। दरअसल कार्यक्रम में पहुंची मौसमी ने एंकर को उनकी ड्रेस के लिए बेतुकी सलाह दी।

कार्यक्रम के लिए एंकर ने पैंट्स पहने थे जिसपर मौसमी ने सलाह देते हुए कहा कि आपको कुछ और कपड़े पहन कर आना चाहिए था। गौरतलब है कि नए साल की शुरुआत में ही अमित शाह की मौजूदगी में मौसमी चर्टजी ने भाजपा का दामन थामा था।

दरअसल जैसे की कार्यक्रम शुरू तो एंकर ने सभी लोगों को इंट्रोडक्शन दिया। इसके बाद जैसे ही मौसमी का इंट्रोडक्शन हुआ तो माइक लेते ही सबसे पहले मौसमी चटर्जी ने एंकर से कहा कि आप ये कपड़े पहन के आए हो, ये कपड़े सही नहीं हैं। आपको या तो साड़ी ये चुड़ीदार- कुर्ती पैजामा पहन के आना चाहिए था। हालांकि एंकर ने इस मामले पर मीडिया से कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। वहीं एक भारतीय महिला होने के नाते मुझे हक है कि मैं यूथ को सलाह दूं कि कहां क्या पहनना है।

बाद में जब मीडिया ने मौसमी से एंकर को सलाह देने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ये सलाह उन्होंने एक मां की तरह दी थी न कि भाजपा के नेता के तौर पर। इसलिए इसको गलत तरीके से न लिया जाए।

बता दें कि मौसमी ने हाल ही में 2 जनवरी को भाजपा का साथ पकड़ा था। सूरत में कार्यक्रम के दौरान सूरत भाजपा चीफ नितिन भैयाजीवाला, शहर भाजपा सह-अध्यक्ष पीवीएस शर्मा सहित पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद रहे।