सुष्मिता सेन के भाई ने इस टीवी एक्ट्रेस के साथ अपने रिलेशन को किया कंफर्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा संग अपने रिलेशन को कंफर्म किया है. राजीव ने इंस्टा पर चारू संग फोटो शेयर कर लिखा है- लवबर्ड्स. इससे पहले दोनों के बीच अफेयर होने की चर्चा थी. लेकिन अब कपल ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. बता दें, लोगों को उनके अफेयर की भनक तब लगी जब उन्होंने सोशल मीडिया पर PDA पिक्चर्स शेयर करनी शुरू की.

सूत्रों ने दोनों के डेट करने की खबर को कंफर्म भी किया था. दोनों की एक पार्टी में मुलाकात हुई थी. जहां उनकी आपस में काफी अच्छी बनी. सोशल मीडिया पर रिश्ते को कबूल करने से पहले कपल 11 जनवरी को डेट पर गया था. राजीव ने चारू के साथ फोटो शेयर कर लिखा था कि आखिरकार वे अपनी क्यूटेस्ट डिनर डेट से मिले.

चारू की राजीव से पहले नीरज मालविया संग सगाई हुई थी. लेकिन दोनों के बीच तकरार के चलते ये सगाई टूट गई थी. चारू स्टार प्लस के शो ”मेरे अंगने में” में प्रीति का रोल निभाकर पॉपुलर हुई थीं. इसके अलावा चारू बालवीर, देवों के देव…महादेव, दिया और बाती हम, लाडो 2, जीजी मां, कर्ण संगिनी, बड़े अच्छे लगते हैं जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं.

वहीं हैंडसम हंक राजीव सेन फिटनेस मॉडल हैं. उनकी बहन सुष्मिता सेन से मजबूत बॉन्डिंग है. सोशल मीडिया पर भाई-बहन की कई तस्वीरें साथ में देखने को मिलती है. राजीव बहन सुष्मिता की बेटियों के भी बेहद करीब हैं. राजीव के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा होती रहती हैं. पिछले साल राजीव के बिग बॉस 12 का हिस्सा बनने की खबर थी. हालांकि, ये बात महज अफवाह निकली.