सुशांत सिंह राजपूत के पिता के साथ हुआ ये, अस्पताल में भर्ती कराया गया…

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के के सिंह (K. K. Singh) को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फोटो सामने आई थी.

 

इस फोटो में उनके साथ उनकी दो बेटियां यानी साशांत की बहने प्रियंका और मीतू नजर आ रही हैं. सुशांत के निधन के बाद उनके पिता के के सिंह पूरी तरह टूट गए थे. साथ ही केस में हुई शुरुआती कार्रवाई ने भी उन्हें काफी परेशान किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के के सिंह की हार्ट सर्जरी के दौरान आर्टरीज में 5 ग्राफ्ट लगाए गए हैं. डॉक्टर्स का कहना है कि अब सुशांत के पिता की तबीयत पहले से काफी बेहतर है.

उनका ऑपरेशन बिल्कुल कामयाब हुआ है. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह को सीने में दर्द की शिकायत के बाद फरीदाबाद के एशियन इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती किया गया था. सुशांत के पिता का ऑपरेशन सर्जन डॉ. अमित चौधरी ने किया है.

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनके पिता के के सिंह (K. K. Singh) काफी परेशान थे.

ऐसे में के के सिंह को सीने में दर्द की समस्या हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में उनकी कामयाब हार्ट सर्जरी की गई. अब सुशांत के पिता खतरे से बाहर हैं.