सुशांत सिंह राजपूत की बर्थडे एनिवर्सरी पर अंकिता लोखंडे ने किया ये काम , वायरल हुआ विडियो

सुशांत की बहनों ने एक virtual event भी प्लान किया है जिसके जरिए सुशांत के फैन्स को उनकी याद में कार्यक्रम करने और सैलिब्रेट करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा.

जो वीडियो अंकिता ने शेयर किया है उसमें सुशांत कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करते दिख रहे हैं. इस पार्टी में अंकिता भी हैं. इस दौरान सुशांत ने शाहरुख खान के हिट गाने जादू तेरी नज़र पर डांस करते दिख रहे हैं.

इसमें अंकिता भी उनके साथ डांस करती दिख रही हैं.इसे शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- जन्मदिन की शुभकामनाएं सुशांत. A true SRK fan. आप जहां भी हो मुस्कुराते रहना.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के प्रशंसकों से उनकी बीती जिंदगी का जश्न मनाने और 21 जनवरी को उनका जन्मदिन प्यार बांटकर मनाने का आग्रह किया है. उन्होंने लिखा, “हमें भाई का जन्मदिन 21 जनवरी को कैसे मनाना चाहिए .. कोई सुझाव

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज बर्थडे एनिवर्सरी है. ये एक्टर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के जबरा फैन थे. कआज सुशांत की दोस्त रह चुकी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया था कि वो शाहरुख के एक सच्चे फैन थे.