सुशांत को लेकर कृति सेनन ने खोला ये बड़ा राज, याद कर हुई भावुक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का ऐक्ट्रेस कृति सेनॉन को भी झटका लगा था। जिससे उबरने में उन्हें काफी वक्त लग गया। आपको याद दिला दे कि, सुशांत सिंह राजपूत ने बीते साल 14 जून को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

 

 

हालांकि उनकी मौत के बाद परिवार ने हत्या का भी शक जताया था। जिसके बाद ये मामला सीबीआई के हवाले कर दिया गया और अब तक इस मामलें की जांच चल रही है।

वही अगर कृति सेनॉन द्वारा शेयर की गई तस्वीर को ध्यान से देखे तो उसमें एक तरफ लिखा है, ‘जब मैं यहां होता था मैं खुद को तुम्हारे बारे में सोचता हुआ ही पाता था।’

इसके साथ ही इस पर एक हार्ट की इमोजी भी बनी हुई है। ऐसा लगता है कि तस्वीर पर ये कैप्शन खुद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने ही लिखा है। वही कृति सेनॉन की ये पोस्ट सोशल मिडिया पर ख़ूब वायरल हो रही हैं। लोग सुशांत की इस तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनॉन रिलेशनशिप। फिल्म राब्ता की शूटिंग के दौरान दोनो में प्यार हुआ था। करीब दो साल की डेटिंग के बाद दोनों अलग हो गए थे। उसके बाद सुशांत की लाइफ में सारा अली खान और फिर रिया चक्रवर्ती आ गई थीं।

सारिका स्वरुप-दिवंगत फिल्म ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अगर जिंदा होते तो वो आज अपना 35वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे होते। भले ही अब सुशांत आज हमारे बीच में नहीं हैं, मगर उनकी यादें आज भी उनके फैन्स के दिलों में जिंदा है।

सुशांत के करोड़ों फैन्स ऐसे हैं जो अपने फेवरेट एक्टर को भुला नहीं पाए हैं। वही आज सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सिरी पर उनके सभी फैन्स सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर पिक्चर शेयर कर रहे हैं।

इसी बीच सुशांत की करीबी दोस्त और को-स्टार कृति सेनॉन (Kriti Sanon) ने भी अपने बेस्ट फ्रेंड सुशांत को याद कर इंस्टा पर उनकी एक तस्वीर शेयर कि है।

इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत मुस्कुराते हुए बेहद क्यूट नज़र आ रहे हैं। वही इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृति सेनॉन ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘मैं ऐसे ही तुम्हें याद रखूंगी। बच्चों की तरह हंसते हुए। हैप्पी बर्थडे सुश, मुझे उम्मीद है कि तुम जहां भी हो,ऐसे ही शांति से मुस्कुरा रहे होगे।’