सुशांत के जन्मदिन से पहले रिया चक्रवर्ती ने किया ये काम , वायरल हुआ पूरा विडियो

इसपर उन्होंने उनकी बात पर हामी भरी जिसके बाद वो अपनी कार में बैठकर वहां से रवाना हो गईं. बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से ही रिया सीबीआई, एन्फोर्समेंट डायरेक्टरेट और साथ ही नारकोटिक्स विभाग के निशाने पर रही हैं.

रिया एक बार फिर जाते समय मीडिया से आग्रह करते हुए कहती हैं, “अब मैं जा रही हूं. मेरे पीछे मत आना प्लीज.” रिया से बात करते हुए एक व्यक्ति ने ये भी पूछा, “ये लोग (मीडिया) पीछा करता हैं, बड़ी मुश्किल होती होगी ना?”

मीडिया को देखने के बाद रिया नाराज भी हो गईं. पापराजी को देखते हुए उन्होंने कहा, “यार फूल खरीद रही हूं. जाओ ना.” वायरल वीडियो में देखा गया कि रिया यहां लाल गुलाब के फूल खरीदती हैं जिसके बाद वो वहां से चली जाती हैं.

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कल यानी 21 जनवरी को जन्मदिन है. इसी बीच आज उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुंबई के बांद्रा इलाके में मीडिया द्वारा स्पॉट की गई हैं. बताया गया कि रिया यहां फूल खरीदने आई थी जिसके बाद वो मीडिया के सवालों को नजरअंदाज करते हुए अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गईं. सोशल मीडिया पर रिया की लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज भी देखने को मिली हैं.