सुशांत की मौत के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती ने किया ये काम, सामने आई ये तस्वीर

अपने हालिया इंटरव्यू में रिया की मां संध्या ने बेटी को लेकर अपना दर्द बयां किया था। उन्हें इस बात की चिंता बेहद सता रही थी कि अब रिया इस झूठी बदनामी से कैसे बाहर निकल पाएगी।

 

रिया की मां कहती हैं कि ‘रिया पर क्या बीती है, वह इन सबसे कैसे बाहर निकल पाएगी… ये बेहद चिंता वाली बात है। लेकिन मेरी बेटी एक फाइटर है, वह मजबूत होगी।

इन सबसे रिया को बाहर निकालने के लिए मुझे अब अपनी बेटी के लिए थेरपी करवानी होगी।’ वहीं बता दें कि जब रिया जेल से बाहर निकली तो उन्हें रिसीव करने के लिए उनके दोस्त वहां मौजूद थें।

2021 में रिया चक्रवर्ती के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है कि कि रिया अगले साल बॉलीवुड में कमबैक करने वाली है। रिया को लेकर बात करते हुए सुशांत के दोस्त और डायरेक्टर रूमी जाफरी ने कहा कि रिया अगले साल की शुरुआत में ही वापिसी करने वाली हैं।रुमी ने आगे कहा कि ये साल उनके (रिया) के लिए ट्रॉमेटिक रहा।

क्या आप कल्पना भी कर सकते हैं कि जब एक मिडिल क्लास की लड़की जेल में जाती है तो उसपर और उसके परिवार पर क्या असर होता है। रुमी ने कहा मैं हाल ही में रिया से मिला लेकिन उनसे ज्यादा बात नहीं की वो जिस हालत से गुजरकर आई है उसपर आरोप नहीं लगा सकता है।

सोशल मीडिया (social media) पर इसका एक वीडियो भी सामने आया है जहां दोनों भाई-बहन कैमरा देख नजरे चुराते हुए नजर आएं। रिया ने एक गुलाबी रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है। जिसमें ‘लव इज पावर’ लिखा था। इसके साथ उन्होंने काले रंग की पैंट पहनी थी।

बता दें कि रिया बांद्रा में अपने नए घर की तलाश कर रही हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि पिछली पुरानी बातों को भूलकर अब नए साल पर रिया नई शुरुआत करने की कोशिश कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) केस में जेल जा चुकिं बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पिछले लंबे समय से गायब थीं। वहीं हाल ही में अभिनेत्री को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इस तस्वीरों में रिया अकेली नहीं बल्कि अपने छोटे भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) के नजर आईं। सुशांत की मौत के बाद यह पहली है जब रिया पब्लिक नजर आई हैं।