सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता के पति का किरदार निभायेंगे ये एक्टर…

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ को दर्शक बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. पिछले कुछ दिनों से तो शो को लेकर कई खबरें आ रही हैं  अब जो समाचार आ रही है उसे जानकर फैन्स चौंक जाएंगे. दरअसल, खबरें आ रही हैं कि रमन भल्ला का भूमिका निभाने वाले करण पटेल शो छोड़कर जा रहे हैं  अब उनकी स्थान चैतन्य चौधरी रमन भल्ला का भूमिका निभाएंगे.

ऐसे किया जाएगा इंट्रोड्यूज

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शो में रमन  अरिजीत के बीच लड़ाई होगी  रमन चट्टान से गिर जाएंगे. हालांकि रमन मरेंगे नहीं बल्कि बच जाएंगे. इसके बाद रमन की प्लास्टिक सर्जरी कराई जाएगी. प्लास्टिक सर्जरी के बाद जो चेहरा सामने आएगा वो चैतन्य चौधरी का होगा. इस तरह से चैतन्य चौधरी को इंट्रोड्यूस किया जाएगा.

इस शो के लिए क्या ‘ये है मोहब्बतें’ छोड़ रहे हैं करण पटेल

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, करण ने शो से अपनी एग्जिट को कंफर्म किया है. करण ने बोला है, ‘सभी अच्छी चीजें समाप्त होती हैं. ये है मोहब्बतें हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा  मुझे रमन भल्ला बनाने के लिए मैं एकता कपूर का शुक्रगुजार हूं.

खबर ये भी है कि करण इस शो को छोड़कर ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भाग लेने वाले हैं. करण ने ‘ये है मोहब्बतें’ के लिए डेट्स मैनेज करने की बहुत प्रयास की, लेकिन कुछ हो नहीं पाया.जिस वजह से करण ने ये है मोहब्बतें को छोड़ने का प्लान बनाया.