सीएम योगी से मिले सोनू निगम, उपहार में दिया ये…

सोनू निगम रविवार देर शाम कांग्रेस नेता संजय निरुपम और फिल्‍म मेकर संदीप सिंह के साथ अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे थे, यहां उन्‍होंने हनुमानगढ़ी व रामलला के दर्शन किए।

 

श्रीराम के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद पत्रकारों से बातचीत में सोनू निगम ने राम मंदिर न‍िर्माण में एक ईंट रखने की इच्‍छा जताई थी। उन्‍होंने कहा कि समस्‍त भारतवासियों की इच्छा है कि वह राम मंदिर में अपना योगदान कर सकें। सोनू निगम ने कहा था, उनकी काफी दिनों से अयोध्या आने की इच्छा थी।

वह ज्‍यादातर समय दुबई व मुंबई में रहते हैं, इस बार ज्यादा समय तक मुंबई में रहना हुआ तो अयोध्या आने का सौभाग्य प्राप्त हो गया। उन्‍होंने कहा कि श्रीराम के दर्शन कर मन में अजीब सी शांति व आनंद का अनुभव हुआ है। सोनू ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भारत की गरिमा का विषय है। राम मंदिर सभी को जोड़ने का काम करेगा।

अयोध्‍या (Ayodhya) में रामलला के दर्शन के बाद सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने सोमवार की सुबह मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Cm Yogi Adityanath) से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोनू निगम को अयोध्या में मंदिर के भूमिपूजन का स्मारक सिक्का और कुम्भ की कॉफी टेबल बुक भेंट की। जानकारी के मुताबिक, सीएम ने उनको उपहार में दिया श्रीरामजन्मभूमि और महाकुंभ का प्रसाद दिया है।