सिर में धंसा चाकू खून से हुआ लहूलुहान साइकिल चलाकर अस्पताल हॉस्पिटल पहुंचा ये शख्स

आमतौर चाकू से हमला होने के बाद मौत हो जाती है या फिर बुरी तरह घायल हो जाते है। लेकिन एक शख्स सिर में धंसा हुआ चाकू लेकर हॉस्पिटल पहुंच गया। यह देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। दरअसल, दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में रहने वाले 24 साल के शॉन वेन पर कुछ दो लोगों ने जानलेवा हमला किया था। उसकी साइकिल चुराने के लिए चोरो ने शख्स को उसकी खोपड़ी में चाकू मार दिया और ये देख हमलावर वहां से भाग खड़े हुए। लेकिन उसके बाद जो हुआ उसे देखकर हर किसी के होश ठन्डे हो गए।

खून से लहूलुहान शॉन खुद साइकिल चलाकर अस्पताल गया। हॉस्पिटल में साइकिल रखने के बाद शॉ रिशेप्शनिस्ट से पूछता है क्या डॉक्टर साहब हैं? रिशेप्शनिस्ट शॉन को देख हैरान हो गई। डॉक्टर ने कहा, उस शख्स के सिर में चाकू देख हर किसी के होश उड़ गए। उसके सिर में एक छह इंच का चाकू घुसा हुआ था और वो खड़ा होकर हमसे ऐसे बात कर रहा था, जैसे उसके साथ कुछ हुआ ही नहीं। डॉक्टर्स ने आगे कहा, हमने ऐसा मामला कभी नहीं देखा।

डॉक्टर्स ने शॉन के सिर का एक्सरे किया और फिर इलाज किया। डॉक्टर ने यह कहा कि शॉन की किस्मत अच्छी थी। इसलिए चाकू ठीक उस जगह पर लगा जहां सिर की हड्डी मजबूत थी।