सिख अवतार में नजर आए सलमान खान, करने जा रहे…

वायरल वीडियो में सलमान खान किसी सब्जी मंडी में जाते दिख रहे हैं. उन्होंने जिस तरह की आउटफिट पहन रखी है, वो देख फैन्स उनके लुक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 

वैसे ऐसी खबरें तो पहले ही आ गई थीं कि महेश मांजरेकर की इस फिल्म की शूटिंग सलमान खान शुरू कर चुके हैं. उन्होंने 6 दिसंबर को मुंबई में शूटिंग शुरू की थी.

फिल्म में सिख कॉप बने सलमान खान सैंड माफिया के लिए खिलाफ जंग छेड़ने वाले हैं. फिल्म में उनका दंबग अंदाज तो दिखने ही वाला है, लेकिन खबर ऐसी भी है कि उनके एक्शन सीन्स को बड़े लेवल पर शूट करने की तैयारी है.

वहीं क्योंकि इस फिल्म को लेकर लंबे समय से बज बन रहा था, ऐसे में फर्स्ट लुक के सामने आते ही फैन्स भी लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई सलमान को बॉक्स ऑफिस का बाप बता रहा है तो कोई उनके लुक्स पर फिदा होता दिख रहा है.

इस समय सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ की वजह से सुर्खियों में चल रहे हैं. फिल्म में एक्टर एक सिख कॉप का रोल प्ले करने जा रहे हैं. फिल्म में उनके लुक को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे.

अब सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने एक्टर का एक वीडियो शेयर किया है. उस वीडियो के जरिए अंतिम फिल्म से सलमान खान का लुक वायरल हो गया है. पगड़ी लगाए सलमान खान अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपने फैन्स को सरप्राइज देने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. उनकी हर फिल्म तो जबरदस्त मनोरंजन करती ही है, इसके अलावा उनका हर किरदार को प्ले करने का तरीका भी खास रहता है.