सारा-श्रद्धा ने NCB को बताया ये बड़ा सच, कहा ड्रग्स लेते समय…करते थे…

अपने इस ट्वीट के बाद स्वरा भास्कर एक बार फिर ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. कई लोग एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने तो इस बात पर तक आशंका जता दी कि सारा, श्रद्धा और दीपिका के बाद अगला नंबर उनका भी हो सकता है.

स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांग रहे लोगों पर निशाना साधा है. ट्वीट में स्वरा लिखती हैं- ‘खुश #justiceforSushantSinghRajput ब्रिगेड? बस या अभी और भद्द पिटवानी है बेचारे सुशांत की.’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी बॉलीवुड के की सेलिब्रिटीज से पूछताछ कर रही है. कई बड़े सेलिब्रिटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रडार पर हैं.

एनसीबी ने बीते शनिवार को मामले में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जैसी एक्ट्रेसेस से पूछताछ की. इसके पहले शुक्रवार को एजेंसी ने रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की थी.

पूछताछ में श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने कुबूल किया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Drugs) ड्रग्स लेते थे. इस बात के सामने आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी मामले पर प्रतिक्रिया दी है.