सामूहिक दुष्कर्म के बाद छात्रा हो रही थी ब्लैकमेल, जब आरोपी ने फेसबुक पर भेजी न्यूड फोटो तो…

बिहार के भोजपुर जिले में इंटर की एक छात्रा से जबरन सामूहिक दुष्कर्म कर उसका न्यूड फोटो खींचकर उसे सोशल साइट पर वायरल करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। छात्रा के परिजनों की शिकायत पर भोजपुर के एसपी सुशील कुमार ने महिला थाना को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिया है।

शनिवार को इसकी प्राथमिकी दर्ज करने के बाद महिला थानाध्यक्ष माधुरी कुमारी ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है। रविवार को इस मामले में एक आरोपी राजू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया ।

जबरन किया था रेप

दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। बताया जाता है कि कुछ दिन पहले संदेश थाना क्षेत्र के पवना की एक इंटर की छात्रा को अजीमाबाद थाना क्षेत्र के कमरियांव गांव निवासी राहुल कुमार उर्फ दीपक कुमार और संदेश थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव निवासी राजू यादव बहला फुसला कर संदेश ले गए और उसके साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया।

खींच ली थी न्यूड फोटो

दुष्कर्म के दौरान दोनों ने छात्रा की न्यूड फोटो मोबाइल से खींच ली और धमकी दी कि अगर किसी को यह बात बताई तो इस फोटो को सोशल साइट पर डालकर तुम्हें बदनाम कर दिया जाएगा। इसके बाद डरी सहमी छात्रा को वे लोग फोटो का भय दिखा ब्लैकमेल करते रहे।

फेसबुक अकाउंट पर भेजी न्यूड फोटो, तब खुला राज

इतना ही नहीं, उनलोगों ने उस छात्रा की न्यूड तस्वीर उसके और छात्रा के भाई के नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर डाल भी दिया गया। छात्रा के परिजनों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली वे शनिवार को छात्रा को लेकर सीधे महिला थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

महिला थाना ने पूरे मामले से एसपी को अवगत कराया तो एसपी ने त्वरित कार्रवाई का आदेश दे डाला। एसपी का आदेश मिलते ही 24 घण्टे के भीतर पुलिस ने एक आरोपी संदेश थाना के सुंदरपुर गांव निवासी टुनटुन यादव के पुत्र राजू यादव को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। फिलहाल इस घटना से संदेश के पवना में लोगों के बीच आक्रोश और तनाव का माहौल कायम हो गया है।