सामने आया सनी लियोन का नया अंदाज , देख लोगो को लगा करंट

सनी लियोन अब अपनी बोल्डनेस से ज्यादा अपनी खूबसूरती को निखारने में ध्यान दे रही है, सनी लियोन का ये अंदाज भी लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और इसके अलावा सनी लियोन असहाय बच्चों को गोद ले कर भी दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी है.

 


इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सनी लियोन ने ब्लू कलर की हाई वेस्ट जीन्स पहन रखी है साथ ही उन्होंने चश्मा भी पहना हुआ है, वास्तव में सनी लियोन इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है.

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं सनी लियोन पहली दूसरी तरह की फिल्मों में काम करती थी लेकिन अब उनकी इमेज बदल चुकी है, सनी लियोन अब सोशल मीडिया पर बेहद सादगी भरी तस्वीरें शेयर करती है.

सनी लियोन को बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्री माना जाता है, लेकिन अब सनी लियोन धीरे-धीरे अपनी इमेज को बदलने लगी है, सनी लियोन अब बोल्डनेस से ज्यादा अपने अभिनय और खूबसूरती को निखारने में ध्यान दे रही है, कुछ समय पहले ही सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

सनी लियोन को बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्री माना जाता है, लेकिन अब सनी लियोन धीरे-धीरे अपनी इमेज को बदलने लगी है, सनी लियोन अब बोल्डनेस से ज्यादा अपने अभिनय और खूबसूरती को निखारने में ध्यान दे रही है.