सामने आई ये हैरान कर देने वाली खबर, जानिए पति ने दोस्तों के साथ अपनी पत्नी का करवाया ये…

 पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए पति ने एेसी घिनौनी साजिश रची, जिसे जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे.नेवी के जवान पति ने अपने ही बेटे की गर्दन पर चाकू रखकर अपने सामने दोस्तों से पत्नी का बलात्कार कराया. दोस्त पत्नी से बलात्कार करते रहे  पति खुद उसका वीडियो बनाता रहा, ताकि बाद में पत्नी को बदचलन साबित कर सके.

पत्नी की मानें तो आरोपित पति उस गंदे वीडियो को वायरल करने के बाद उसकी मर्डर कर उसे आत्महत्या का रूप देना चाहता था. पीड़ित महिला किसी तरह पति के चंगुल से बेटे के साथ भाग निकली  अपनी जान बचायी.

दुष्कर्म के बाद पति ने दोस्तों के साथ मिलकर महिला के हाथ-पैर बांध दिये  बच्चे के साथ उसे कमरे में बंद कर दिया. जैसे ही पति दोस्तों के साथ कुछ देर के लिए घर से बाहर निकला, महिला ने बच्चे से हाथ-पैर में बंधी रस्सी को खोलने को कहा. बच्चे की सहायता से खुद को बंधनमुक्त वह घर से किसी तरह से भागकर अपने मायके पहुंच गयी.

जहानाबाद के घोसी थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने शुक्रवार को महिला थाने में पति  उसके दो अज्ञात दोस्तों के विरूद्ध प्राथमिकी पंजीकृत करायी है. आरोपित पति इस्लामपुर थाना क्षेत्र के मोहनचक-मिल्की गांव का है.

आरोपित पति की नेवी का जवान है  उसकी तैनाती विशाखापत्तनम में है. महिला ने आरोप लगाया है कि पहले भी पति उसपर जानलेवा हमला करा चुका है  उसे मार डालना चाहता है. थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि महिला की ओर से पति के विरूद्ध एफआइआर पंजीकृत कर ली गयी है.

महिला के पति पर लगाए गए आरोपों में प्राथमिकी के अनुसार, 12 वर्ष पहले दोनों की विवाह हुई थी. पत्नी को अहसास हुआ कि पति का किसी दूसरी महिला से गैरकानूनी संबंध है.उसके बाद हुए टकराव में जुलाई 2010 में ससुराल में ही पति ने महिला को गोली मार दी थी, जिससे संसार में आने से पहले ही उसके बच्चे की मृत्यु हो गयी थी.