साक्षी महाराज ने कश्मीर के लोगो के बारे में कही ये बात सुनकर हुए हैरान

उत्तर प्रदेश की उन्नाव लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज अक्सर ही अपने आपत्तिजनक बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

Image result for  बीजेपी सांसद साक्षी महाराज अक्स

ऐसे में एक बार फिर अपने आपत्तिजनक बयान को लेकर वह चर्चा का विषय बन बैठे हैं। इस बार सांसद साक्षी महाराज ने झारखंड के जमशेदपुर जिले में चोरी के शक में मॉब-लिंचिंग का शिकार तबरेज अंसारी के मुद्दे में आपत्तिजनक बयान दिया है।

प्रेस वालों के तबरेज अंसारी के साथ हुई मॉब-लिंचिंग पर सवाल करते ही साक्षी महाराज मीडिया पर बिफर गए व बोला कि ‘यह मीडिया के लिए बेहद दुर्भाग्य की बात है कि तबरेज अंसारी तो याद आता है, किन्तु सैकड़ों हिंदू मार दिए जाते हैं वह याद नहीं आते। ‘ साक्षी महाराज ने आगे बोला है कि ‘कश्मीर में सैनिकों के साथ क्या हो रहा है वह आपको कभी याद नहीं आता। चांदनी चौक में मंदिर तोड़ दिया गया वह भी आपको नज़र नहीं आता। छोटी-छोटी मासूम लड़कियों के साथ आए दिन बलात्कार हो रहे हैं, वह भी आपको नहीं दिख रहा।

उन्होंने बोला है कि सिर्फ एक तबरेज अंसारी की ही बात करेंगे आप। भारत में व भी लोग रहते हैं उनके बारे में कुछ क्यों नहीं पूछते। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि साक्षी महाराज कल बीजेपी के सदस्यता अभियान में शामिल हुए थे। इसी दौरान साक्षी महाराज ने झारखंड के जमशेदपुर में हुई मॉब लिंचिंग पर यह आपत्तिजनक बयान दिया था।