सहारनपुर में युवती की गला रेतकर की हत्या,  मर्डर को लेकर पुलिस संशय में

सहारनपुर के कुतुबशेर थाना क्षेत्र में एक युवती की शाम गला रेत कर एवं ईंट से चेहरा कुचलकर मर्डर कर दी. उसका मृत शरीर पड़ोस के ही निर्माणाधीन बंद मकान में पड़ा मिला.परिजनों ने ताला तोड़कर मृत शरीर का निकाला. परिजनों ने मोहल्ले के ही एक युवक पर मर्डर की संभावना जताई है.

कुतुबशेर थाना क्षेत्र के मोहल्ला 62 फुटा रोड स्थित जोगी वाली गली निवासी जमील की पुत्री मेहरुना (18 वर्ष) मंगलवार प्रातः काल से ही लापता थी. मेहरुना के भाई तनवीर ने बताया कि प्रातः काल छत पर मेहरुना को जाते हुए परिजनों ने देखा था. उसके बाद से मेहरुना लापता हो गई. दिन भर उसे तलाश किया गया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका. जिसके बाद पड़ोस में बंद निर्माणाधीन मकान में मेहरुना के होने का शक हुआ.

शाम लगभग साढ़े छह बजे परिजनों ने बंद मकान का ताला तोड़कर अंदर जाकर देखा तो मेहरुना लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी. उसकी गर्दन को धारदार हथियार से गला रेता गया था तथा उसके चेहरे पर भी ईंट से वार किए गए थे. परिजनों ने कुतुबशेर पुलिस को मर्डर की सूचना दी. जिस पर कुतुबशेर थाना, मंडी कोतवाली तथा सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई.

एसपी सिटी विनीत भटनागर एवं सीओ सिटी रजनीश कुमार उपाध्याय भी पहुंचे  मुद्दे की जानकारी ली. मर्डर की जाँच के लिए फोरेंसिक टीम भी वारदात स्थल पर पहुंच गई.फोरेंसिक टीम ने मौके से कई नमूने लिए. मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि युवती का मृत शरीर पड़ोस के निर्माणाधीन बंद मकान में मिला है. यह मकान गंगोह के खानपुर निवासी रुस्तम का है. जिस पर बाहर से ताला लगा हुआ था. युवती बंद मकान में कैसे पहुंची  किसने मर्डर की है, इसका पता लगाया जा रहा है.

 बंद मकान में युवती की मर्डर को लेकर पुलिस संशय में
युवती के प्रातः काल से लापता हो जाने के बाद शाम साढ़े छह बजे पड़ोस के मकान से मृत शरीर बरामद हो गया. बंद मकान के तालों ने पुलिस को उलझा दिया है. जिसका मकान है वह गंगोह के गांव खानपुर में रहता है. मकान के ताले लगे हुए हैं. फिर युवती मकान के अंदर कैसे पहुंच गई.

घर की छत से छोटा रास्ता है तो प्रातः काल से किसी ने उस रास्ते से जाकर मकान में नहीं देखा. शाम को मकान का ताला तोड़ा गया. एसपी सिटी विनीत भटनागर का बोलना है कि पुलिस हर पहलू से जाँच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मर्डर के बारे में पता चलेगा कि मर्डर कब हुई.