सलमान खान के साथ ऐश्वर्या राय करना चाहती थीं ये काम, इसी वजह से हुआ था ब्रेकअप

आज आलम ये है कि दोनों भूलकर भी एक दूसरे का नाम तक नहीं लेते हैं. ऐश्वर्या बच्चन घराने की बहू बन चुकी हैं और एक बच्चे की मां भी हैं. जो पूरी तरह से अपनी लाइफ में बिज़ी हैं. तो वहीं सलमान भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. उन्होंने शादी नहीं की लेकिन ऐश्वर्या के बाद उनका नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है.

ऐश्वर्या राय करना चाहती थीं सलमान खान को उनकी फैमिली से दूर, नहीं माने थे अभिनेता, तो क्या इसी वजह से हुआ था ब्रेकअप? सलमान खान और ऐश्वर्या राय पहली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में साथ नज़र आए थे.

तब ही दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए. लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों के बीच अनबन की ख़बरें सामने आने लगीं. कहा जाता है कि ऐश्वर्या सलमान के गुस्सैल स्वभाव से परेशान होकर उनसे अलग हो गईं.

सलमान की ऐश्वर्या की लाइफ में दखलअंदाज़ी, शूटिंग पर पहुंच जाना, ऐश्वर्या पर शक करना ये वो वजह थीं जो सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते के बीच आईं.

इस मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या को सलमान का उनके परिवार के प्रति केयरिंग नेचर बिल्कुल पसंद नहीं था. वो नहीं चाहती थीं कि किसी भी तरह से सलमान परिवार के सदस्यों को सपोर्ट करें या फिर उनके साथ रहें.

लेकिन सलमान अपने परिवार के बेहद करीब हैं और वो कभी भी उन्हें छोड़ना नहीं चाहते थे. यही कारण था कि दोनों के बीच नहीं बनी और उन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया.

सलमान खान(Salman Khan) और ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) के बीच क्या रिश्ता था और उस रिश्ते का अंजाम क्या हुआ ये हर कोई जानता है. भले ही आज दोनों की राहें अलग अलग हो चुकी हों, दोनों अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हों. फिर भी इनके प्यार और फिर तकरार के किस्से गूंजते रहते हैं.

ऐसा ही एक किस्सा फिर से सामने आ गया है. एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय सलमान खान को उनकी फैमिली से दूर करना चाहती थीं और यही उनके रिश्ते में खटास की वजह बना.