सलमान खान के कारण इस वजह से शो में रो पड़ी फराह खान

हाल ही में फराह खान टीवी शो सुपर डांसर 3 के गुरु शिष्या एपिसोड में स्पेशल गेस्ट बनकर नजर आईं. वहीं इस शो के एपिसोड में उन्होंने कई मजेदार खुलासे किए जिन्हे सुनकर आप हंस-हंस कर पागल हो जाएंगे. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि कॉरियॉग्रफर से फिल्ममेकर बनीं फराह खान ने उन दिनों के बारे में भी बात की जब उन्होंने कोरियॉग्रफर के तौर पर शुरुआत की थी और सेलेब्स को डांस सिखाया था. फराह ने बताया कि जैकी श्रॉफ और सलमान खान को डांस सिखाना सबसे मुश्किल काम था.


वहीं शो में अनुराग बसु ने उनसे पूछा कि किस सेलेब को डांस सिखाना सबसे मुश्किल था, इस पर फराह ने मजेदार कहानी सुनाई जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. फराह ने बताया कि ”जब उन्होंन करियर की शुरुआत की ही थी तो उन्हें ‘कभी न कभी’ की कोरियॉग्रफी करनी थी. यह फिल्म 5-6 साल से बन रही थी. वह साल में एक बार शूट के लिए जाया करती थीं. शुरुआती दिनों में जब वह यह फिल्म कर रही थीं तो उनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म होने वाला था क्योंकि उन्हें जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर और पूजा भट्ट को डांस सिखाना था.” वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, ”जैकी ने उसे बोला, ‘देख भिड़ू, या तो मैं लिप सिंक कर सकता हूं या स्टेप्स, दोनों एकसाथ नहीं होगा.”

वहीं आगे फराह ने बताया, ”सलमान खान के एक स्क्रीन टेस्ट के दौरान मुझे पता चला कि मुझे सलमान खान को डांस सिखाना है. मैं 4 घंटे के बाद भाग खड़ी हुई और रोने लगी कि तुम्हें कोई डांस नहीं सीखा सकता, तुम्हें जरा भी डांस नहीं आता है.” वहीं आगे फराह ने बताया कि ”वह हैरान थीं कि मेकर्स ने उन्हें ‘मैंने प्यार किया’ के लिए कैसे चुन लिया और फिल्म देखकर फराह और भी हैरान थीं क्योंकि सलमान ने बहुत बढ़िया एक्टिंग और डांस किया था.