सलमान खान का हो रहा विवाह, बन गई सलमान-कैटरीना की जोड़ी

सलमान खान की विवाह का गाना जल्दी रिलीज होने वाला है। चौंकिए मत सलमान खान विवाह नहीं कर रहे बल्कि उनकी गया गाना रिलीज होगा। अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ को लेकर सलमान खान बहुत ज्यादा चर्चा में है। फिल्म में उनके भिन्न-भिन्न लुक्स की तारीफ की जा रही है। ट्रेलर में हर एक पीरियड को बखूबी ढंग से दर्शाया गया है। इसी बीच फिल्म के गाने भी फैंस के बीच अपनी स्थान बनाने में सफल हो रहे हैं।

सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के नए गाने एैथे आ की रिलीज डेट का खुलासा किया है। सलमान ने गाने के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि विवाह वाला गाना कल रिलीज होगा।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग ‘चाशनी’ रिलीज किया गया था । गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । सलमान-कैटरीना की जोड़ी से सजे इस गाने को लोग इस वर्ष का रोमांटिक हिट बता रहे हैं । फिल्म 5 जून को बड़े पर्दे पर आएगी ।

ईद पर रिलीज होगी फिल्म 
सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिन्दी रीमेक है । फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था । फिल्म ‘भारत’ में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के भूमिका के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा । दिशा पटानी के अतिरिक्त कैटरीना कैफ भी लीड एक्ट्रेस के भूमिका में नजर आ रही हैं ।