सलमान खान करेंगे इस एक्ट्रेस के साथ शादी, पूछने पर किया खुलासा…

कटरीना कैफ से दूरी बनाने के बाद सलमान खान ने कटरीना की ही तरह दिखने वाली ज़रीन खान को बॉलीवुड में लाएं और ज़रीन की भी पहली फ़िल्म सलमान खान के साथ थी ‘वीर’ इस फ़िल्म के बाद दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी। ज़रीन खान और सलमान खान को एक साथ लोगो न काफी पसंद किया था।
डेजी शाह की बात करे तो ये बतौर डांसर काम करती थी, इन्हों ने कभी नही सोच होगा कि बॉलीवुड में इन्हें रोल मिलेगा और वो भी सलमान खान के साथ पहली फ़िल्म। जी है फ़िल्म ‘जय हो’ इनकी पहली फ़िल्म थी वो भी सलमान खान के साथ।
इस फ़िल्म के दौरान दोनों के बीच दूरियां काम हुई थी। लेकिन सलमान खान से पूछने पर वह डेजी के विषय में चुप रहते है। इनकी जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया था।
सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने करियर की शुरुवात सलमान खान के साथ दबंग फ़िल्म से किया। इस फ़िल्म के बाद जैसे कि सोनाक्षी की किस्मत ही बदल गई। उन्हें भी बहुत सारी फिल्में मिली।
सलमान खान इनके लिए लकी सभीत हुवे। इस फ़िल्म के बाद दोनों काफी करीब हो गए थे। आज भी ये दोनों एक अच्छे दोस्त है। तो सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान से शादी करती है तो फिल्मी करियर के साथ पर्सनल लाइफ भी हिट साबित हो सकती है।
दोस्तों जैकलीन ने सलमान खान के साथ ‘किक’ फ़िल्म में पहली बार काम किया था। ये फ़िल्म दर्शकों ने काफी पसंद किया था। दोनों की जोड़ी इस फ़िल्म में हिट थी।
जैकलीन ने इस फ़िल्म के बाद कई सारी फिल्में साइन किया है। आज भी ये दोनों एक अच्छे दोस्त है। किक फ़िल्म के बाद ये दोनों फाफी करीब हो गए थे। लेकिन दोनों ने कबि भी इस खबर को सही नही बोला।
बॉलीवुड के बॉट एलिजिबल बैचलर यानी कि सबके चहिते सलमान खान। जी है सलमान खान की शादी किस खुशनसीब हेरोइन से हो सकती है। आज उनके सारे दर्शक चाहते है कि बॉलीवुड के भाईजान की जल्द से जल्द होजाये शादी।
परंतु प्रश्न यह है कि कौनसी हेरोइन परफेक्ट है भाईजान की जीवन संगनी बनने के लिए। सलमान खान के साथ कई सारी अभिनेत्रियों ने काम किया उनके रिलेशन भी रहे है लेकिन बात शादी तक नही पहुच पाई, देखते है इनकी परफेक्ट दुल्हनियां कौन हो सकती है।
सलमान खान ही वो शक्श है जिन्होंने कटरीना कैफ को बॉलीवुड में इंट्रोडयूस करवाया था। इन दोनों ने कई सारी फिल्में एक साथ किया है, और फिल्मे ब्लॉतबस्टर भी हुई है। इनकी जोड़ी को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया है।
‘एक था टाइगर’ फ़िल्म में इन दोनों ने बहुत अच्छा किरदार निभाया था। इस फ़िल्म के बाद ही कटरीना सलमान खान से अलग हो ने लगी। लेकिन अब एक बार फिर से दोनों साथ मे नज़र आने लगे है। हो सकता है कि अब इनकी जोड़ी बन जाए।