सलमान खान अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के साथ सेलिब्रेट करेंगे अपना बर्थडे, हो रही तैयारियों

रवीना टंडन के साथ-साथ जैक्लीन फर्नांडिज भी सलमान के बर्थडे पर बिग बॉस 14 के सेट पर पहुंचेंगी। जैक्लीन सलमान की कोस्टार होने के साथ-साथ काफी अच्छी दोस्त भी हैं। लॉकडाउन पीरियड में भी जैक्लीन सलमान के फॉर्म हाउस पर उनके साथ रही थीं।

इतना ही नहीं भाईजान के बर्थडे पर डांस और कॉमेडी का भी तड़का लगेगा। जहां शो में मशहूर डांस कोरियोग्राफर धर्मेश येलांदे पहुंचेंगे तो वहीं बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल भी कॉमेडी का तड़का लगाती दिखाई देंगी।

दरअसल, कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें सलमान के जन्मदिन की तैयारियों का बेहतरीन नमूना देखने को मिल रहा है। वीडियो में बॉलीवुड दिवा रवीना टंडन भी नजर आ रही हैं।

जो खासकर सलमान के बर्थडे के लिए शो पर पहुंचने वाली हैं। सलमान खान, रवीना टंडन के पहले ऑनस्क्रीन हीरो हैं, जिनके साथ उन्होंने पहली फिल्म की थी।

साल 1991 में वह सलमान खान के साथ ‘पत्थर के फूल’ फिल्म में नजर आई थीं। एक बार फिर पुरानी यादों को ताजा करने और सलमान के बर्थडे को खास बनाने एक्ट्रेस बिग बॉस 14 के सेट पर आ रही हैं।

बॉलीवुड के भाईजान, दबंग सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं। मजेदार बात ये है कि सल्लू भाई अपना ये बर्थडे बिग बॉस 14 के सेट पर सेलिब्रेट करेंगे।

एक्टर के बर्थडे के दिन रविवार है, जब वो बिग बॉस के वीकेंड के वार को होस्ट करते नजर आते हैं। इस खास मौके पर एक्टर को खास तोहफा देने और उनके जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए बेहतरीन एक्ट्रेस भी शो में शिरकत करने वाली हैं।