समुद्र के किनारे मस्ती करती नजर आई जैकलीन दिखया बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री  पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस आज 34 साल की हो गईं हैं. इस मौके पर जैकलीन कोएंजॉय करते स्पॉट किया गया. लेट नाइट पार्टी में जैकलीन मस्ती करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर तीन वीडियो सामने आए हैं जिसमें की पहले वीडियो में जैकलीन बूटी डांस कर रही हैं, दूसरे वीडियो में जैकलीन शैंपेन की बोतल खोलती नजर आ रही हैं  तीसरे वीडियो में जैकलीन केक कट करती दिखाई दे रही हैं.

 

इस मौके पर जैकलीन फर्नांडीस का पूरा परिवार उपस्थित था. साथ ही उनके मेकअप आर्टिस्ट भी उनके साथ थे. इससे पहले भी जैकलीन की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसमें वे बीच पर समुद्र के किनारे मस्ती करती दिखाई दे रही तीं. जैकलीन ने इस दौरान बिकनी फोटोशूट भी कर

11 अगस्त 1985 को जैकलीन का जन्म श्रीलंका के कोलंबो में हुआ था. जैकलीन ने स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद ऑस्ट्रेलिया से जर्नलिज्म में मास्टर डिग्री ली  अपना करियर बतौर जर्नलिस्ट श्रीलंका में प्रारम्भ किया. बचपन के दिनों से ही जैकलीन अभिनेत्री बनने का सपना देखा करती थीं.

वर्ष 2006 में जैकलीन ने मिस श्रीलंका कॉन्टेस्ट में भाग लिया  प्रथम चुनी गईं. इसके बाद जैकलीन ने अपना पूरा ध्यान मॉडलिंग में लगा दिया. बॉलीवुड में जैकलीन ने अपने करियर की आरंभ साल 2009 में प्रदर्शित फिल्म ‘अलादीन’ से की. इस फिल्म में जैकलीन के अपोजिट रितेश देशमुख थे. अमिताभ बच्चन  संजय दत्त जैसे महान कलाकारों के बावजूद यह फिल्म टिकट खिड़की पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी.

‘अलादीन’ के बाद जैकलीन ने साल 2010 में फिल्म ‘न जाने कहां से आई है’ में कार्य किया लेकिन यह फिल्म भी टिकट खिड़की पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी. इसी साल प्रदर्शित साजिद खान निर्देशित फिल्म ‘हाउसफुल’ में जैकलीन ने आयटम सॉन्ग ‘आपका क्या होगा’ किया जो दर्शकों को बेहद पसंद आया. जैकलीन की साल 2014 में सुपरहिट फिल्म ‘किक’ प्रदर्शित हुयी. जैकलीन की हाल के सालों में ‘हाउसफुल 3’, ‘ढिंशूम’, ‘ए फ्लाइंग जाट’, अ जेंटलमैन, ‘रेस 3′  ‘जुड़वा 2’ प्रदर्शित हुयी है.