समलैंगिक रिश्‍ते में आई दरार, AAP नेता नवीन दास की हत्‍या, गाड़ी में मिली लाश

दिल्‍ली से सटे यूपी के गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके के भोपुरा में बीते 5 अक्‍टूबर को आम आदमी पार्टी के नेता नवीन दास की लाश गाड़ी में मिली थी। गाड़ी और लाश दोनों बुरी तरह जले हुए थे। पुलिस ने अब इस मामले में चौंकाने वाले खुलासे करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों नवीन के दोस्‍त हैं। पुलिस ने खुलासा किया है कि समलैंगिक रिश्‍तों के चलते नवीन दास की हत्‍या की गई थी। नवीन दास (45) इवेंट मैनेजमेंट का काम करते थे। आपको बता दें कि इससे पहले पुलिस ने अपने बयान में कहा था कि गुरुवार देर रात दिल्ली जाते समय भोपुरा रोड पर उनकी कार में अचानक आग लग गयी जिसकी सूचना राहगीरों ने कॉल कर पुलिस और दमकल विभाग को दी। जब तक दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची, तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी। वहीं, कार में मौजूद नवीन की भी मौत हो गयी। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

aap member burned in running brezza car family suspecting murder

समलैंगिक रिश्‍तों में दो और लोगों को शामिल करने की बात

पुलिस ने बताया कि नवीन दास और उसके एक दोस्त के बीच समलैंगिक रिश्ते थे। जिसमें घटना की रात को दो अन्य लोगों को भी शामिल करने की बात हुई थी। नवीन दास का दोस्त उस रात अपने दो अन्य साथियों को लेकर आया था। नवीन को साहिबाबाद में मिलने के लिए बुलाया गया था लेकिन नवीन को वही दोस्त ब्लैकमेल करने लगा था।

गाड़ी में रखे 4 लाख भी लूटे

पुलिस ने बताया कि ब्‍लैकमेलिंग के दौरान ही दोस्‍तों ने नवीन की गाड़ी में रखे 4 लाख रुपए भी लूट लिए थे। आरोपियों ने नवीन की हत्या करके गाड़ी को आग के हवाले कर दिया था. पुलिस ने तीनों आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी कुछ और बिन्‍दुओं पर छानबीन चल रही है, तस्‍वीर साफ होते ही सभी आरोपियों के नाम के खुलासे कर दिए जाएंगे।

हत्या, ब्लैकमेलिंग, समलैंगिक रिश्ते और दोस्ती में विश्वासघात

साहिबाबाद के थानाध्यक्ष दिनेश यादव का कहना है कि मामला बेहद उलझा हुआ था। इसमें हत्या, ब्लैकमेलिंग, समलैंगिक रिश्ते और दोस्ती में विश्वासघात शामिल है। नवीन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद यह साफ हुआ था कि नवीन की गला दबाकर हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस ने अन्य कड़ियों को जोड़ा, और इस नतीजे तक पहुंची है।