सपना चौधरी ने फिर दिखाए लटके झटके

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी हमेशा अपने लटकों-झटकों से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कभी वह अपने कातिलाना लुक से अपने फैन्स को घायल करती हैं तो कभी स्टेज शो से दर्शकों का दिल लूटती हैं. इन दिनों सपना चौधरी का एक म्युजिक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना के साथ फेमस पंजाबी सिंगर दीप मनी भी नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो नागपुर में हुए एक स्टेज शो का है जिसमें दीप मनी और सपना चौधरी जमकर मस्ती कर रहे हैं. इस वीडियो में सपना ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह काफी सुंदर दिख रही हैं. इससे पहले सपना पंजाबी सिंगर दिलेर मेंहदी के साथ भी एक स्टेज शो में नजर आ चुकी हैं. तेरी आंख्या का यो काजल, तू चीज लाजवाब और भी तमाम हिच गानों पर अपना जलवा बिखेर चुकीं सपना चौधरी एक बार लोगों के बीच पॉपुलर होती जी रही हैं. वैसे इन दिनों सपना चौधरी का गाना बदली बदली लागे सोशल मीडिया पर जमकर पॉपुलर हो रहा है.

साल 2016 में यू-ट्यूब पर रिलीज हुआ ये गाना दर्शकों को दो सालों बाद भी झूमने पर मजबूर कर देता है. इस गाने को तरुण पांचाल और रूचिका जांगिड़ ने अपनी आवाज दी है. जबकि इसके लिरिक्स का बंटु सिंघल को जाता है. इस गाने को अभी तक 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इस गाने में सपना चौधरी बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. हाल ही में सपना ने अपनी अपकमिंग फिल्म चाची राम राम के सेट से तस्वीर शेयर की जिसे उनके फैन्स ने काफी पसंद किया. इसके अलावा सपना ने अपनी ऑन स्क्रीन मां नीलम अतरी के साथ फोटोशूट की एक वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस वीडियो में नीलम आंखों पर एवियेटर लगाए हैं और हाथों में लाठी ली हुई है. वहीं सपना इस दौरान ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आईं और इसमें वह बेहद सुंदर नजर आ रही हैं.