सपना चौधरी ने पहली बार किया ऐसा डांस, लगाए कातिलाना ठुमके, देख लगा लोगो को करंट

सपना चौधरी को लोग हरियाणा की ‘अनारकली’ भी कहते है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सपना चौधरी की तारीफ में जमकर कमेंट कर रहे है. सपना हमेशा सूट में ही स्टेज पर्फामेंस देती हैं. इस गाने में भी उन्होंने सूट पहनकर जबरदस्त मूव्स लगाए हैं.

 

सपना चौधरी ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया और ये मुकाम हासिल किया है. सपना चौधरी हिंदी फिल्मों से लेकर पंजाबी गानों के एल्बम और फिल्मों में अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखकर फैंस भी उनके साथ खुद को झूमने से रोक नहीं पाते. इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना का जो डांस वीडियो धूम मचा रहा है उसके बोले हैं- ‘छोरी बिंदास (Chori Bindass)’. सपना चौधरी का ये डांस वीडियो दर्शकों को फुल एंटरटेन कर रहा है. आप भी देखिए सपना चौधरी का ये कातिलाना वीडियो-

वीडियो में सपना के मूव्स पर लोग फिदा है. सपना का डांस देखने आए लोग खुद को झूमने से रोक नहीं पा रहे हैं. इस हरियाणवी गाने को आकाश अक्की और अनु कादयान ने गाया है. इस वीडियो को अब तक एक करोड़ लोगों से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

अपने ठुमको से लाखों दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के लाइव डांस को देख फैंस जितना आनंद लेते हैं उतना ही सोशल मीडिया (Social Media) पर भी उनके वीडियो के देख एंटरटेन होते हैं.

सपना की फैन फॉलोइंग इतनी हैं को कुछ ही घंटों में वीडियो पर लाखों व्यूज आ जाते हैं. इस बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो काफी वायरल (Sapna Choudhary Dance Video) हो रहा है, जिसमें वह अपना जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं.