सपना चौधरी ने इस नए लुक ने मचाया धमाल, बार- बार लोग देख रहे विडियो

सपना चौधरी का चटक मटक गाना 20 दिसंबर को रिलीज़ हुआ था. जिसे अब तक 3 करोड़ 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और जल्द ही ये आंकड़ा और भी बढ़ जाएगा. सपना चौधरी ने ये जानकारी भी इस शेयर किए वीडियो के साथ फैंस को दी है और इस पर खुशी भी जताई है.

 

सपना के इस गाने को रेणुका पंवार ने गाया है जिनका हाल ही में 52 गज का दामन धूम मचा चुका है. वहीं आपको एक गुड न्यूज़ और दे दें कि सपना चौधरी का जल्द ही एक और नया गाना धूम मनाचे के लिए आने वाला है. उन्होंने इसमें अपना फर्स्ट लुक भी दिखा दिया है. वहीं इसका टाइटल होगा ‘लोरी’ जिसमें सपना मां की भूमिका में होंगी.

सपना चौधरी इस वीडियो में अपने घर के ड्रॉइंग रूम में ‘चटक मटक’ गाने पर डांस कर रही हैं. ये वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

सपना चौधरी नीले रंग के सूट में नज़र आ रही हैं और हमेशा की तरह बेहतरीन डांस कर रही हैं. जिसे अब तक 3 लाख 42 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं और सपना के फैंस इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. आप भी देखिए सपना चौधरी की ये डांस वीडियो

सपना चौधरी(Sapna Choudhary) का हाल ही में एक नया हरियाणवी गाना चटक मटक(Chatak Matak) रिलीज़ हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने के व्यूज़ लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं.

वहीं अब इस गाने पर सपना चौधरी(Sapna Choudhary) ने एक बार फिर अपने डांस का जादू चलाया है. वो भी अपने घर पर ही. उनकी एक वीडियो इस वक्त तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें वो अपने घर के ड्रॉइंग रूम में ही ज़बरदस्त डांस कर रही हैं.