सपना चौधरी ने अपने Hot मूव्स, लोगो के दिलो में लगा रहा आग

हरियाणा के साथ साथ देश के सभी कोनों में अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज पर डांस करके की थी। जिसके बाद कड़ी मेहनत और लगन के बाद उन्होंने आज वो मुकाम पा लिया है जिसका वो कभी सपना देखती थी।

अपने इस सपने को पूरा करने के लिए सपना ने काफी मेहनत की है। जिसके बाद अब उनकी फैन लिस्ट इतनी लंबी हो गई है कि रोजाना उनका एक न एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। हाल ही में नए साल के मौके पर सपना चौधरी ने एक गोवा में एक डांस प्रफोर्मेस दी। जिसमें उन्होंने स्टेज पर अपने पॉपुलर गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर डांस करती हुई दिख रही है।सपना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है।

हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में सपना चौधरी ने पिंक कलर के लहंगे में छोरी बड़ी बिंदास पर डांस करती हुई दिख रही हैं। सपना का यह वीडियो नए साल के मौके पर काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि सपना का यह वीडियो उनके एक फैन पेज ने शेयर किया है।

सपना ने इससे पहले छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में डांस शो किया था जिसमें उन्होंने अपना जलवा बिखेरते हुए हरियाणवी गाने पर जमकर डांस किया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। सपना चौधरी को देखने के बाद अंबिकापुर में फैंस ने सीटियों की लाइन लगा दी थी।

इसके साथ ही आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सपना चौधरी ने अपने फेसबुक पेज पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल सपना ने फेसबुक पर एक शख्स के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ये है मेरा प्यार वहीं अपनी इस तस्वीर में उन्होंने दिल वाली इमोजी भी लगाई थी।