सपना चौधरी के डांस ने फैंस के दिलों में लगाई आग

हरियाणवी डासंर सपना चौधरी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस कड़ाके की सर्दी में सपना के लटके-झटकों और कातिलाना अदाओं ने ऐसी आग लगाई कि उनके फैंस उन्हें देख पागल हो गए। सोशल मीडिया पर सपना का एक नया वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

बीते दिन ही सपना चौधरी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर खुद ही अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। लोगों को सपना का ये डांस वीडियो बेहद पसंद आ रहा है।

बता दें कि सपना चौधरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि’जाट के दिल के भीतर तू क्यों आग लगावे से। बीती शाम अपने फेवरेट गानों पर परफॉर्म करके बहुत मजा आया। भरी सर्दी में भी इतने लोग आए, इसके लिए तहेदिल से शुक्रिया।’

जानकारी दे दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इस वक्त इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही तेजी से वायरल हो जाते हैं। ऐसा लगता है कि जैसे लोग इंतजार कर रहे होते हैं कि सपना की बस एक झलक उन्हें दिख जाए।

अपने फैन्स की चाहतों को सपना चौधरी भी पूरा करने में कभी भी पीछे नहीं रहती हैं। सपना ने नए साल पर एक के बाद एक कई सारे शोज किए हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी जब से बिग बॉस से लौटी हैं तब से उनके फैंस कई गुना ज्यादा बढ़ गए हैं। उनकी दीवानगी का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है।